यह ब्लॉग खोजें

रविवार, 12 मार्च 2023

जीने के लिए बहुत कुछ छोड़ना पड़ता है। यह सिर्फ हकीकत दिखाने वाली तस्वीर है।

जीने के लिए बहुत कुछ छोड़ना पड़ता है। यह सिर्फ हकीकत दिखाने वाली तस्वीर है। लड़का हो या लड़की दुनिया में बने रहने के लिए आपको बहुत कुछ त्यागना होगा।

बहुत से लोग इस डर से आगे नहीं बढ़ना चाहते कि लोग क्या कहेंगे, कई ऐसे भी हैं जिन्हें इस डर से चलना नहीं आता कि समाज क्या कहेगा, आप नहीं खाओगे तो समाज नहीं देखेगा,

यदि आप असफल होते हैं, तो समाज इसे नहीं देखेगा, लेकिन यदि आप सफल होते हैं, तो समाज आपको प्रसन्न करेगा।यह हमारे समाज की मूल संरचना है।

हां, बहुत से लोग सोचेंगे कि यदि आवश्यक हुआ तो वे मर जाएंगे, लेकिन मैं ऐसा नहीं हो सकता, मैं आपको ऐसा नहीं कह रहा हूं, यदि आप जीना चाहते हैं, तो आपको ऐसा होना होगा, अन्यथा आपको खाने के बिना बैठने के लिए, आपको जीवित रहने के लिए लड़ना होगा।

हो सकता है कि ये लड़की सूरज से मिल जाए, अगर इस गुफा से निकल जाए तो जिंदा रह सकती है, कम से कम खाए बिना तो नहीं मरेगी, गुफा से बाहर निकले तो सब कुछ कर सकती है, लेकिन यहां कोई और मर जाएगा पक्का।

फोटो: एकत्रित की गई

इस फिल्म ने सिर्फ एक वास्तविक तस्वीर पेश की है, किसी के धार्मिक विचार या किसी लड़की के विशिष्ट सम्मान को ठेस नहीं पहुंचाई गई है, हालांकि अगर आपको दर्द महसूस होता है, तो आप डाउनवोट कर सकते हैं।

मैं इतना ही कहूंगा, किसी की चिंता मत करो, जीना है तो सबसे लड़ना होगा। मैं मरने से पहले एक बार जीना चाहता हूं।

धन्यवाद और स्वस्थ रहें 🥰😊🤔

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

टिप्पणी करें

टिप्पणी: केवल इस ब्लॉग का सदस्य टिप्पणी भेज सकता है.

function disabled

Old Post from Sanwariya