रविवार, 20 नवंबर 2011

अगर आप पैसों की कमी से परेशान हैं तो यह टोटका करें

जीवन निर्वाह के लिए पैसों की अहमियत उतनी ही होती है जितनी जिंदा रहने के लिए सांस लेने की। जैसे बिना सांस लिए जीना संभव नहीं है उसी तरह धन के अभाव में जीवन निर्वाह करना किसी सजा से कम नहीं है। इंसान की जिंदगी में कई बार ऐसा समय आता है जब उसे पैसों की तंगी घेर लेती है। यदि आप भी पैसे की कमी से परेशान हैं तो नीचे लिखा टोटका शुक्ल पक्ष के किसी शुक्रवार को करें।

टोटका

सुबह उठकर स्नान आदि से निवृत्त होकर उत्तर दिशा में मुंह रख कर बैठें। सामने बाजोट(पटिया) रखें व उस पर पीला कपड़ा बिछाएं। अब बाजोट पर गेहूं की ढेरी बनाएं और उस पर 7 गोमती चक्र स्थापित करें। अब उस पर कुंकुम का तिलक करें और हर चक्र पर एक-एक सिक्का अर्पित करें। अब फूल चढ़ाकर धूप-दीप करें और फल अर्पित करें। अब नीचे लिखे मंत्र की 7 माला जप करें।

मंत्र- ऊँ ह्रीं क्लीं महालक्ष्म्यै नम:

हर माला जप की समाप्ति पर हर चक्र पर एक फूल अर्पित करें। दूसरे दिन यह सभी सामग्री ले जाकर किसी सुनसान स्थान पर रख आएं। आपके जीवन से धन संबंधी समस्याओं का निराकरण हो जाएगा।


नोट : इस ब्लॉग पर प्रस्तुत लेख या चित्र आदि में से कई संकलित किये हुए हैं यदि किसी लेख या चित्र में किसी को आपत्ति है तो कृपया मुझे अवगत करावे इस ब्लॉग से वह चित्र या लेख हटा दिया जायेगा. इस ब्लॉग का उद्देश्य सिर्फ सुचना एवं ज्ञान का प्रसार करना है

copy disabled

function disabled