शुक्रवार, 5 अक्तूबर 2018

मुसलमान चाहे उपराष्ट्रपति रहे,, चाहे सुप्रीम कोर्ट का जज बेहिचक सिर्फ मुसलमान रहता है | सेक्युलर सिर्फ हिंदू होता है |

हम लोग गधे हैं!!
-------------------------
मुसलमान चाहे उपराष्ट्रपति रहे,, चाहे सुप्रीम कोर्ट का जज बेहिचक सिर्फ मुसलमान रहता है | सेक्युलर सिर्फ हिंदू होता है |
ये वो देश है जब इंदिरा गांधी 90 हज़ार पाक सैनिकों को रिहा कर देती है फिर भी सत्ता पर काबिज़ रहती है।

ये वो देश है जहाँ 1993 में सीरियल ब्लास्ट होते हैं सैकड़ों लोग मारे जाते हैं हज़ारों करोड़ की संपत्ति नष्ट होती है, कई लोग जीवन भर के लिये अपंग हो जाते हैं लेकिन कांग्रेस सत्ता में बनी रहती है।

ये वो देश है जहाँ देश की आर्थिक राजधानी मुंबई की लोकल ट्रेनों में सीरियल बम धमाके होते हैं, इसके अलावा और भी कई जगह धमाके होते हैं। उसे बार बार निशाना बनाया जाता है। लेकिन कांग्रेस सत्ता में बनी रहती है।

ये वो देश है जहाँ कांग्रेस की मदद से लाखों हिंदुओं को रातोंरात कश्मीर छोड़कर जाने पर मजबूर किया जाता है, उनकी संपत्तियों पर कब्ज़ा किया जाता है, उनकी महिलाओं के साथ बलात्कार किया जाता है, लेकिन कांग्रेस सत्ता में बनी रहती है।

ये वो देश है जहाँ इंदिरा गांधी की हत्या के बाद पूरे देश में सिखों की हत्या का तांडव किया जाता है उनकी संपत्तियों को लूटा जाता है, नष्ट किया जाता है, उनकी भी बहन बेटियों, पत्नियों, माँओं के साथ खुलेआम बलात्कार किया जाता है लेकिन कांग्रेस सत्ता में बनी रहती है।

ये वो देश है जहाँ हिंदुओं को आतंकी कहा जाता है, हिंदुओ को बदनाम किया जाता है, उनके शंकराचार्य को दिवाली के दिन झूठे केस में गिरफ्तार कर लिया जाता है, उनकी अस्मिता पर, स्वाभिमान पर बार बार प्रहार किया जाता है लेकिन कांग्रेस सत्ता में बनी रहती है।

ये वो देश है जहाँ हिंदुओं को आपस में लड़वाकर मुसलमानों, ईसाईयों को गले लगाकर, हिंदुओं को झूठे मामलों में फँसाया जाता है लेकिन कांग्रेस सत्ता में बनी रहती है।

ये वो देश है जहाँ अक्षरधाम, संसद पर हमला होता है, कारगिल का युद्ध होता है। लेकिन कांग्रेस फिर सत्ता में आ जाती है। अटल जी की सरकार सिर्फ़ "महँगे प्याज़" के कारण चली गई थी।

ये वो देश है जहाँ 26/11 जैसा इतिहास का सबसे भीषणतम हमला होता है, जिसमें कई जांबाज़ पुलिसकर्मी, कमांडो शहीद होते हैं, सैकड़ों निर्दोष लोग मारे जाते हैं। लेकिन राज्य और केंद्र दोनों जगह कांग्रेस आ जाती है।

इन सब हादसों के बावजूद देश में कांग्रेस की सरकारें बनती रहीं, तब "किसी का खून नहीं खौला"

               ये वो देश है जो अपने इतिहास का सबसे कर्मठ, समर्पित, देशभक्त, मेहनती, ईमानदार प्रधानमंत्री पाता है और उससे हर काम बेहद जल्दबाज़ी में और हड़बड़ी में चाहता है और नहीं करने पर फिर सत्ता से हटाने की धमकी देता है। इतने बड़े बड़े हादसे ख़ामोशी से झेल जाने वाला देश आज बेहद ग़ुस्से (?) में है।
                      केवल प्याज के दामों पर अटलजी को सन्यास लेने पर मजबूर कर देने वाले, फिर एक कठपुतली, गूंगे, प्रधानमंत्री पद की नौकरी करने वाले, लाखों करोड़ों के घोटालों पर चुप्पी साधने वाले तथाकथित अर्थशास्त्री के बाद अब एक देशद्रोही मंदबुद्धि के लिए राह आसान करना चाह रहे हैं.!

इतने स्वार्थी,अदूरदर्शी मत बनिये देश आजाद हो गया है, गुलामी की मानसिकता को त्यागें!

विडंबना!!
PM चोर हैं किंतु परिवार के सभी लोग गरीब हैं।
पप्पू ईमानदार है किंतु परिवार के सभी लोग अरबपति हैं।

बाबरी मस्जिद के पक्षकार वकीलों में 60% हिन्दू हैं
राम मंदिर का पक्षकार एक भी मुस्लिम वकील नहीं *दोगले जयचन्द* सिर्फ हमारे हिन्दू समाज में ही पाए जाते हैं!!

*🙏🚩🇮🇳भारतीय राजनीति मंच🔱🏹🐚🕉*

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

टिप्पणी करें

copy disabled

function disabled