यह ब्लॉग खोजें

रविवार, 15 अगस्त 2021

14 अगस्त को "विभाजन विभीषिका स्मृति दिवस

💢💢💢💢💢💢💢💢💢💢
*🤷🏻‍♂️मैं अक्सर हिंदुओं से कहता हूं इस व्यक्ति की नियत पर कभी संदेह मत करो! ऐसा नेतृत्व सदियों में एक ही बार मिलता है! वर्तमान में मोदी जी से बड़ा राष्ट्रवादी और हिंदूवादी मैं किसी को नहीं मानता!*😎 
*🤨लेकिन कट्टर हिंनू इन्हे मौ-लाना कहते है! इसीलिए मैं कट्टरों को चूटिया कहता हूं!*😉

*✊आज मैने अखंड भारत संकल्प दिवस करके एक पोस्ट पढ़ी, उसे शेयर भी किया! मेरे मन में बहुत दिनों से एक खयाल था की 15 अगस्त को हम आजादी का जश्न मनाते है जबकि 14 अगस्त को हमने अपनी मातृ भूमि की दो भुजाएं खो दी थी, नफरत और हिंसा की वजह से हमारे लाखों हिंदू भाई बहनों को जान गंवानी पड़ी थी! इस दिन की याद में एक स्मृति दिवस तो होना ही चाहिए!*👍 

*✊और देखिए आज मोदी जी ने एक बार फिर, पता नहीं कैसे मेरे हृदय की बात जान ली और 14 अगस्त को "विभाजन विभीषिका स्मृति दिवस" #PartitionHorrorsRemembranceDay के तौर पर मनाने का निर्णय किया है! 🇮🇳🥺*

*मोदीजी एक ही दिल है.... ❤️*
*#TrustNaMo #ModiMatters #OnlyNaMoCan*
*🔜इंस्ट्राग्राम पर पोस्ट पढ़िए ❤️लाइक 🗣️कमेंट्स 🤳शेयर और 🆔 फॉलो करना न भूले*🙏
💢💢💢💢💢💢💢💢💢💢

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

टिप्पणी करें

टिप्पणी: केवल इस ब्लॉग का सदस्य टिप्पणी भेज सकता है.

function disabled

Old Post from Sanwariya