यह ब्लॉग खोजें

सोमवार, 23 जनवरी 2023

बागेश्वर धाम का रहस्य क्या हैं ? जानकर आपके होश उड़ जायेगे

बागेश्वर धाम का रहस्य क्या हैं ? जानकर आपके होश उड़ जायेगे

बागेश्वर धाम का रहस्य क्या हैं ? बागेश्वर धाम की सच्चाई क्या हैं ? दोस्तों आपने बागेश्वर धाम के बारे में यूट्यूब और टेलीविज़न के माध्यम से देखा और सुना होगा जहा लोग बागेश्वर धाम के सामने अपनी अर्जी लगाते हैं , वे अपने सवाल पूज्य श्री धीरेन्द्र कृष्णा शास्त्री से पूछते हैं , और उसका निवारण उन्हें तत्काल ही उन्हें मिल जाता हैं ,लेकिन क्या दोस्तों आपने बागेश्वर धाम के पीछे के रहस्यों को सुना हैं , क्या आप बागेश्वर धाम के पीठाधीश्वर धीरेन्द्र कृष्णा शास्त्री के बारे में जानते हैं कैसे इतनी जल्दी फेमस हो गए, आइये जानते हैं.

बागेश्वर धाम एक ऐसा धाम जो बहुत ही कम समय में देश और दुनिया के कोने कोने में सनातन धर्म का डंका बजा रहा हैं , एक ऐसा दिव्य धाम जिस देखकर और सुनकर वैज्ञानिक भी हैरान है, जिससे लोग बागेश्वर धाम के रहस्यों को जानना चाहते हैं , बागेश्वर धाम की सच्चाई क्या हैं.

बागेश्वर धाम का रहस्य क्या हैं ?

बागेश्वर धाम का निर्माण बहुत समय पहले हुआ था , जब इन्टरनेट इतना विकसित नहीं हुआ था, बागेश्वर धाम बहुत पुराना चमत्कारिक मंदिर हैं , यहाँ पीडी दर पीडी प्रसिद्ध संत हुए जो दिव्य दरबार लगाते रहे हैं, परन्तु इन्टरनेट की सुबिधा ना हो पाने के कारण धाम पर प्रचार प्रसार नहीं हो पाया और लोकल क्षेत्र के लोग बस आया करते थे.

बागेश्वर धाम मंदिर की सबसे बड़ी विशेषता यह हैं की जो भी श्रधालु सच्चे मन से जो भी मनोकामनाओ को लेकर जाते हैं , बागेश्वर बालाजी सरकार और सन्यासी बाबा की कृपा से सब सिद्ध हो जाता है, धाम पर पहले बागेश्वर महाराज के दादा दरबार लगाया करते थे इसके बाद श्री धीरेन्द्र कृष्णा शास्त्री ने अपना बचपन पूज्य दादा जी की शरण में विताया और पूजा पाठ करने लगे , समय वित्ताता गया और धीरे धीरे दरबार लगाने लगे जनकल्याण के लिए इस तरह बागेश्वर धाम महाराज को सिद्धि प्राप्त हुई.

बागेश्वर धाम महाराज का शुरुआती जीवन बहुत ही कष्टदायक रहा, जिसके चलते वह अपनी पूरी पढ़ाई नहीं कर पाए और बागेश्वर बालाजी, सन्यासी बाबा की सेवा में लग गए और जन कल्याण के लिए दरबार लगाने लगे धीरे-धीरे बागेश्वर धाम इंटरनेट के माध्यम से देश के कोने कोने में जाना जाने लगा.

बागेश्वर धाम की सच्चाई क्या हैं ?

बागेश्वर धाम की सच्चाई को जानने के लिए आय दिन बहुत से न्यूज़ चैनल और पत्रकार आते रहते हैं लेकिन किसी को कुछ नहीं मिलता , सब हैरान हैं की आखिर कैसे बिना बताये लोगों के मन की बात जान लेते हैं और उसका निवारण भी बता देते हैं , हम आपको बता दे बागेश्वर धाम महाराज के अनुसार वह यह सब बागेश्वर बालाजी महाराज और सन्यासी बाबा की कृपा से कर पाते हैं, दोस्तों श्री धीरेन्द्र कृष्णा शास्त्री जिन्हें दुनिया बागेश्वर धाम के नाम से जानती हैं, उन्हें भगवान श्री राम के अनन्य भक्त श्री हनुमान ( बालाजी सरकार ) की कृपा प्राप्त है, जिससे वह अपने पर्चे पर जो भी लिख देते हैं,वही होता है.

वैज्ञानिक भी हैरान बागेश्वर धाम के इस रहस्य सेजानकर आपके भी होश उड़ जाएगे

दोस्तों वैज्ञानिक भी हैरान हैं बागेश्वर धाम के इस रहस्य से टेक्नोलोजी इतनी विकसित हो गई हैं जिससे हम किसी से भी बात कर सकते है मोबाइल फ़ोन के जारी , और लोकेशन का पता लगा सकते हैं, लेकिन किसी के मन की बात नहीं जान सकते हैं , यह केवल दिव्य चमत्कारी शक्तिओ से हो सकता हैं , भारत हमेशा से आस्था और श्रद्धा का देश रहा है, भारत के लोग ईश्वर को मानते हैं ,जिसका जीता जागता उदाहरण है बागेश्वर धाम की ईश्वर हैं और सभी का कल्याण करता हैं.

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

टिप्पणी करें

टिप्पणी: केवल इस ब्लॉग का सदस्य टिप्पणी भेज सकता है.

function disabled

Old Post from Sanwariya