यह ब्लॉग खोजें

मंगलवार, 7 फ़रवरी 2023

सर्वे में देश ने लव जिहाद को माना सच : 53% लोगों ने कहा- मुस्लिम पुरुष इसमें लिप्त हैं


 सर्वे में देश ने लव जिहाद को माना सच : 53% लोगों ने कहा- मुस्लिम पुरुष इसमें लिप्त हैं


06 February 2023
http://azaadbharat.org

🚩देश में लव जिहाद (Love Jehad) की बढ़ती घटनाओं के बीच एक सर्वे रिपोर्ट सामने आई है। इस सर्वे में देश भर के 1.40 लाख से अधिक लोगों से राय ली गई। इस सर्वे के अनुसार, 53% लोगों का मानना है कि मुस्लिम पुरुष लव जिहाद में लिप्त रहते हैं।

🚩दरअसल, इंडिया टुडे-सीवोटर ने ‘मूड ऑफ द नेशन’ के तहत सर्वे किया है। इस सर्वे में लव जिहाद को लेकर लोगों से राय ली गई। सर्वे में देश भर के 1,40,917 (एक लाख 40 हजार 9 सौ 17) लोगों से सवाल पूछे गए। यही नहीं, सीवोटर ने 105008 (1 लाख 5 हजार 8) इंटरव्‍यू का भी विश्लेषण किया है।

🚩सर्वे के बाद जारी रिपोर्ट में कहा गया है कि सर्वे में भाग लेने वाले 53% लोगों का कहना है कि मुस्लिम युवक लव जिहाद में संलिप्त होते हैं। बता दें कि लव जिहाद के लिए मुस्लिमों द्वारा हिंदू लड़कियों को टारगेट किया जाता है। इसके लिए मुस्लिम अपना नाम व धर्म छिपाकर लड़कियों से दोस्ती करते हैं। फिर प्यार के जाल में फँसाते हैं।

🚩इसके बाद, दवाब डालकर हिंदू लड़कियों का धर्म परिवर्तन कराया जाता है। यही नहीं, उन्हें बलात्कार और मारपीट जैसी घटनाओं का भी सामना करना पड़ता है। हालाँकि, इसके बाद भी उनकी जिंदगी किसी अभिशाप की तरह हो जाती है। क्योंकि, ज्यादातर मामलों में या तो मुस्लिम हिंदू लड़कियों को छोड़ देते हैं या फिर मार डालते हैं।

🚩गौरतलब है कि वामपंथी, लिबरल और तथाकथित बुद्धिजीवी व इस्लामिक मौलवियों ने हमेशा ही लव जिहाद को कोरी कल्पना कहा है। हालाँकि, इस रिपोर्ट से इस बात की पुष्टि होती है कि लव जिहाद कल्पना नहीं, बल्कि इस्लामवादियों की सच्चाई है।

🚩लव जिहाद के गंभीर खतरे से निपटने के लिए उत्तर प्रदेश, मध्य प्रदेश, हरियाणा और कर्नाटक सहित कई राज्यों ने कड़े कानून बनाए हैं। हालाँकि, इसके बाद भी आए दिन लव जिहाद की घटनाएँ सामने आती रहतीं हैं।

🚩ऑपइंडिया लव जिहाद और हिंदू लड़कियों के साथ हो रही ऐसी घटनाओं को लगातार सामने लाता रहा है। साल 2022 में ही ऑपइंडिया ने ‘लव जिहाद’ और ‘ग्रूमिंग जिहाद’ की 153 घटनाएँ कवर की थीं।

🚩हिंदू युवतियों को अपने माँ-बाप धर्म के संस्कार नहीं देते है जिससे हिंदू युवतियां सेक्युलर बन जाती है और सीरियलों एवं फिल्मों द्वारा लव जिहाद को बढ़ावा दिया जाता है जिसके कारण हिंदू युवती लव जिहाद में आसानी से फस जाती है और उनका आखरी अंत बड़ा दर्दनाशक होता है।

🚩लव जिहाद से हिंदू युवतियों की जिंदगी बर्बाद हो गई है ऐसी एक-दो नही हजारों घटनाएं है पर उसकी खबरें इलेक्ट्रॉनिक एवं प्रिंट मीडिया नहीं बताती है जिसके कारण ऐसी खबरें जनता तक पहुँच नही पाती है जिसके कारण दूसरी हिंदू युवतियां भी लव जिहाद में फंसकर अपनी जिंदगी बर्बाद कर देती है।

🚩कई हिंदू युवतियों का तो पता भी नहीं चल पा रहा है कि वे कहां गई, विदेश में बेच दिया, हत्या कर दी या खुद आत्महत्या कर ली ? अब हिंदुओं को जागरूक होने की अत्यंत आवश्यकता है सबसे पहले अपने बच्चों को सनातन धर्म की शिक्षा दें, अच्छे संस्कार दें , टीवी सिनेमा से दूर रखें, उनका मोबाइल चेक करते रहे, जिससे बच्चे अपनी जिंदगी बर्बाद न कर ले नहीं तो यही बच्चे बड़े होकर भारतीय संस्कृति के विरोधी बन जाएंगे, आपकी की बात को नकार देंगे, वृद्धाश्रम में धकेल देंगे। बच्चों का भी कर्तव्य है कि अपने माँ-बाप की बात माने, नही तो आगे पछताना पड़ेगा।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

टिप्पणी करें

टिप्पणी: केवल इस ब्लॉग का सदस्य टिप्पणी भेज सकता है.

function disabled

Old Post from Sanwariya