यह ब्लॉग खोजें

बुधवार, 31 जुलाई 2024

प्लीज , मुझसे शादी करोगी , मैं बहुत अकेला औऱ तनहा हूँ ?

 

CUSTOMER CARE  एक लङकी ने फोन उठाया - सर आपका स्वागत

है , मैं आपकी क्या सेवा कर सकती हूँ?

गुड्डू - प्लीज , मुझसे शादी करोगी , मैं बहुत अकेला औऱ तनहा हूँ ?

लङकी - सर आपका रोँग नंबर लग गया है , कृपया नम्बर की पुनः जांच कर लें ।

गुड्डू - ना सही लगा है रे , प्लीज बताओ ना , करोगी शादी मुझसे , तुमको रानी बनाकर रखूंगा...कसम से ??

लङकी - सर , आई एम नोट इंट्रेस्टेड इन यू.....मुझें आपमें कोई दिलचस्पी नहीं है , माफ़ कीजिए औऱ फ़ोन रखिए ।

गुड्डू - अरे सुन तो , अरेँज मैरिज पर स्विट्जरलैँड

का और लव मैरिज पर सिँगापुर का हनीमून

प्लान है मेरा....प्लीज कर ले ना मुझसे शादी , सारा जीवन ऐश करेगी तू ।

लङकी - मुझे तुमसे शादी मे बिलकुल इंट्रेस्ट

ही नही है , अपने प्लान अपने पास रखो बेवकूफ आदमी , नहीं तो तेरा मुँह नोंच लुंगी ।

गुड्डू - अरे यार सुन तो , मैं तेरे को वेडिंग फंक्शन पर

डायमंड नैक्लेस दूँगा औऱ रिशेप्शन के दिन झूमके और खूबसूरत गोल्डन कंगन के साथ पायल भी दूँगा....अब तो कर ले मेरी जान मुझसे शादी ।

लङकी - चुप कर कमीने , मै इंट्रेस्टेड ही नहीँ हूँ ,चल अब जल्दी फ़ोन रख कुत्ते ।

गुड्डू- अब समझ में आया मेरा दर्द ? रोज मुझे

फोन और SMS कर कर के क्या क्या ऑफर देती रहती हो जिनमे मै बिलकुल भी इंट्रेस्टेड नहीँ होता......सुधार जाओ तुमलोग , नहीं तो अगली बार नागिन डांस करते हुए बारात लेकर सीधे तेरे दफ़्तर पहुँच जाऊंगा चुड़ैल ।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

टिप्पणी करें

टिप्पणी: केवल इस ब्लॉग का सदस्य टिप्पणी भेज सकता है.

function disabled

Old Post from Sanwariya