बुधवार, 6 मार्च 2013

आटे का ये 1 चमत्कारी उपाय करेंगे तो आप भी हो जाएंगे मालामाल

आटे का ये 1 चमत्कारी उपाय करेंगे तो आप भी हो जाएंगे मालामाल

यदि आप धन संबंधी या घर-परिवार से संबंधित किसी परेशानी का सामना कर रहे हैं तो इस शिवरात्रि पर शास्त्रों के अनुसार बताया गया यह चमत्कारी उपाय अवश्य करें। इस उपाय के प्रभाव से आपकी सभी समस्याएं नष्ट हो जाएंगी।

शिवरात्रि या अन्य किसी त्यौहार या किसी विशेष शुभ मुहूर्त या योग में यहां बताया गया उपाय अपनाएंगे तो पैसों की तंगी से छुटकारा मिल जाएगा। उपाय इस प्रकार है प्रात: काल ब्रह्म मुहूर्त में उठकर नित्य कर्मों से निवृत्त हो जाएं। इसके बाद पूरी तरह पवित्र होकर सूर्य को जल अर्पित करें।

सूर्य को जल चढ़ाने के बाद घर के मंदिर में या अन्य किसी शिव मंदिर में सुबह-सुबह गेहूं के आटे और पानी से 11 शिवलिंग बनाएं। फिर इन सभी शिवलिंग की विधिवत पूजा करें। पूजा में किसी विशेष विधि का महत्व नहीं है, केवल आपका भाव पवित्र होना चाहिए।

सभी 11 शिवलिंग की पूजा करने के बाद इन्हें बहते पानी, नदी, तालाब या कुएं में विसर्जित करें। इस उपाय को करने के बाद भक्त के लिए धन प्राप्ति के काफी योग बनेंगे। इन योगों को पहचानकर इनका सही उपयोग करने वाला भक्त धनवान हो जाएगा, उसकी पैसों से जुड़ी समस्याएं समाप्त हो जाएंगी। साथ ही भक्त को अक्षय पुण्य की प्राप्ति होती है जो कि उसे जीवनभर दुखों से दूर रखेगा।

copy disabled

function disabled