यह ब्लॉग खोजें

शुक्रवार, 27 अगस्त 2021

नारियल को कैसे फोड़ने पर उसे हम पूरा निकाल सकते हैं?


१. नारियल का केसर जितना चाहते हो उतना निकाल लो।

२. नारियल को फ्रीज़र में ५ से ६ घंटे तक रख दो।

३ नारियल को फ्रीज़र से निकालने के बाद उसको सब जगह से हतोड़ी से थोड़ा थोड़ा मारिए।

४ आपको महसूस होगा कि नारियल को थोड़े थोड़े क्रैक पड़ना चालू होगा और फिर अपने हिसाब से धीरे धीरे फोडिए।

आप इस तरह से पूरा नारियल निकाल सकते हैं।

चित्र स्रोत : गूगल्

दोस्तो कोरा पर मेरा यह उत्तर लिखने का प्रयास है, मुझे पता नहीं था की ये उत्तर इतने लाखों लोग देखेंगे और हजारों में लाईक , शेयर और धन्यवाद देंगे। इससे मुझे बहुत प्रेरणा मिलती रही और मैने ऐसे कई उत्तर कोरा पर दिए और सवाल भी पूछे।

लिखना और पढ़ना मुझे हमेशा कोरा पर जुड़े रहना सिखाता गया और ऐसे ही दोस्त , फॉलोवर्स बढ़ते गए ।

मे आप सभी का तहे दिल से आभारी हूं और आशा करता हूं के आप मुझे फॉलोवर्स के तौर पे ऐसे ही जुड़ते रहेंगे।

भगवान आप को बहुत सारा प्यार और आशीर्वाद दे ।

 

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

टिप्पणी करें

टिप्पणी: केवल इस ब्लॉग का सदस्य टिप्पणी भेज सकता है.

function disabled

Old Post from Sanwariya