यह ब्लॉग खोजें

शुक्रवार, 27 अगस्त 2021

सबसे अच्छा मल्टीविटामिन कौन है?

अगर आप सबसे अच्छे मल्टीविटामिन की बात कर रहे हैं तो मेरे हिसाब से जब मल्टीविटामिन लेना ही है ती क्यों ना आयुर्वेदिक  मल्टीविटामिन लिया जाए । क्यूंकि यह एक लंबे समय तक किया जाने वाला उपचार है।

आयुर्वेदिक औषधि में किसी तरह के साइड इफेक्ट का भय नहीं । प्राचीन समय से हमारे पुरखो द्वारा आयुर्वेदिक औषधियों का प्रयोग किया जाता रहा है। अतः चिंता मुक्त होकर हम इसका सेवन कर सकते हैं। यह बात जरूर है कि आयुर्वेदिक औषधि धीरे धीरे असर करती है। लेकिन लंबे समय इसका सेवन करने पर जो भी शरीरिक समस्या है वह जड़ से समाप्त हो जाती है।

ऐसे बाजार में बहुत से आयुर्वेदिक औषधि मिल जाएगी। लेकिन सभी तरह की दवाइयों को आजमाने के बाद मुझे तो Darjuv9 Gainer सबसे अच्छा लगा । क्यूंकि जब मैंने इसका इस्तेमाल किया मैंने पाया कि इसमें सभी विटामिन प्रचुर मात्रा में है । सिर्फ विटामिन ही नहीं इसमें मिनरल्स,प्रोबायोटिक्स,बायोटिक और केराटिन भी है। जो हमारे शरीर और बालों के लिए बहुत आवश्यक है।

इसमें टोटल ७४ तत्व है जो हर किसी में नहीं होते । उसके बाद मैं इसी सेवन करता हु और सबको इसका सेवन करने की राय देता हूं। इसमें क्या क्या है और किन चिजो में असरदार है इसके जरिए आप जान सकते हैं __

चित्र साधन मेरा फोन

मेरे अनुसार आपको एक बार इसका सेवन करके अवश्य देखना चाहिए।

 

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

टिप्पणी करें

टिप्पणी: केवल इस ब्लॉग का सदस्य टिप्पणी भेज सकता है.

function disabled

Old Post from Sanwariya