यह ब्लॉग खोजें

मंगलवार, 13 अक्तूबर 2020

किन बॉलीवुड अभिनेत्रियों ने शादी के बाद अपना करियर खत्म किया?

 

1. आसिन थोट्टुमकल

1. ASIN ने 2016 में भारत के सीईओ राहुल शर्मा के साथ विवाह बंधन में बंधे। उसके बाद, उसने कोई नया सत्यापन नहीं किया। उन्होंने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर लिखा, "मेरे सभी मीडिया मित्रों के लिए, जिन्हें अभी भी संदेश नहीं मिला है, मैं एक बार फिर से दोहरा रही हूं कि मैंने कोई भी संशोधन लेना बंद कर दिया है और अपनी शादी से पहले की सभी प्रतिबद्धताओं को। अपने ब्रांड एंडोर्समेंट सहित खुद ही लपेट लिया है। लोगों से अनुरोध करें कि वे मेरे स्पष्टीकरण के बारे में धारणा बनाना बंद कर दें और इस स्तर पर काम न करें। शादी से पहले ही यह घोषणा की गई थी। "

2. ट्विंकल खन्ना

इन दिनों वह श्रीमती फनीबोन्स के नाम से लोकप्रिय हैं। उन्होंने 2001 में अक्षय कुमार से शादी करने के बाद सिल्वर स्क्रीन छोड़ दी। उन्होंने खुद को एक इंटीरियर डिजाइनर और एक लेखक के रूप में स्थापित किया है।

3. बबिता

4. अमृता अरोड़ा

उनकी शादी 2009 में एक बिजनेसमैन शकील लदाक से हुई। तब से वह अपने वैवाहिक आनंद का आनंद ले रही है। वह अब दो अज़ान और रयान की माँ है।

5.मंदाकिनी

90 के दशक के लोग केवल उस जादू के बारे में जानते हैं जो उसने दर्शकों पर डाला था। उन्होंने 1990 में एक बौद्ध भिक्षु से शादी की। वह अपने परिवार के साथ मुंबई में रहती हैं और योग कक्षाएं संचालित करती हैं।

6.नम्रता शिरोडकर

वह फिर से 90 के दशक की एक बहुत प्रसिद्ध अभिनेत्री थीं। हमने उसे वास्तु, दुल्हन और पक्षपात आदि जैसी लोकप्रिय फिल्मों में देखा, उसने 2005 में टॉलीवुड अभिनेता महेश बाबू से शादी की और उद्योग छोड़ दिया। उन्होंने 1993 में फेमिना मिस इंडिया का खिताब जीता।

7.मीनाक्षी शेषाद्री

उन्होंने 80 के दशक के अंत में बॉक्स ऑफिस पर राज किया। उसने एक निवेश बैंकर हरीश मैसूर से शादी की और अमरीका चली गई। वह अपने परिवार के साथ खुश है और भारतीय नृत्य रूपों को सिखाती है।

8. भाग्यश्री

वह एक चीनी सिरप है। वह 90 के दशक के हर दूसरे आदमी का क्रश था। मेन प्यार किया में अपनी पहली भूमिका करने के बाद वह सुर्खियों में आईं। उन्होंने 19 वर्ष की आयु में अभिनेता हिमालय से शादी कर ली। उसने कहा था कि उसने अपने जीवन के सबसे महत्वपूर्ण व्यक्ति के लिए अपना करियर बलिदान किया।

9. सोनाली बेंद्रे

सोनाली एक दिवा, मजाकिया और फैशनेबल है। उन्होंने कई सुपर हिट फिल्मों में काम किया। उन्होंने 2002 में गोल्डी बहल से शादी की। उनकी शादी के बाद, उन्हें केवल कुछ फिल्मों में अतिथि के रूप में देखा गया

10. सायरा बानो

उसने अपने आकर्षण और कौशल से भारतीयों का दिल जीत लिया। उन्होंने 1966 में दिलीप कुमार से शादी की। उन्होंने अपने करियर का बलिदान दिया ताकि वह दिलीप के साथ एक खुशहाल वैवाहिक जीवन जी सकें क्योंकि वह अपने समय के बहुत प्रसिद्ध अभिनेता थे।

छवि स्रोत ; गूगल तस्वीरें

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

टिप्पणी करें

टिप्पणी: केवल इस ब्लॉग का सदस्य टिप्पणी भेज सकता है.

function disabled

Old Post from Sanwariya