यह ब्लॉग खोजें

गुरुवार, 8 अक्तूबर 2020

महिलाओं को घर से ही काम करके अच्छी कमाई करने का अवसर दे रही है #WhiteHatJr


इस कठिन समय में जब लोग अपनी नौकरी खो रहे हैं, वेतन में कटौती का सामना कर रहे हैं और अपने काम से जुड़ना मुश्किल हो रहा है, तो एक ख्याल दिमाग में आता है ...।

"काश मेरे पास आय का एक वैकल्पिक स्रोत होता।"

हम सभी जानते हैं कि बदलते समय के साथ , हम लोगों को असामान्य मांगों के साथ खुद को समायोजित करना मुश्किल लगता है। अभी के इन मुश्किल हालात में लोगों को काम के लिए घरों से निकलना मुश्किल हो रहा है, विशेष रूप से महिलाओं को, क्योंकि बच्चे स्कूल बंद होने के कारण घर पर हैं और किसी को उनकी देखभाल के लिए घर पर रहना पड़ता है।

लेकिन एक ऐसी कम्पनी है , जो महिलाओं को अपनी सुविधानुसार पसंद के समय में घर से ही काम करके अच्छी कमाई करने का अवसर दे रही है।

बच्चों के खाली समय में घर से कोडिंग सीखने का एक नया चलन है। और व्हाइटहैट जूनियर अपनी विश्व स्तर की विशेषज्ञता के साथ एक ऐसी अग्रणी कंपनी है, जो बच्चों को घर से सीखने और महिलाओं को बिना किसी पूर्व अनुभव के कोडिंग सिखाने का अवसर प्रदान करती है।

वास्तव में वे शिक्षिकाओं को प्रशिक्षित करते हैं और उन्हें प्रमाण पत्र के साथ ही सुनिश्चित वेतन भी देते हैं। इसमें कोई शक नहीं है कि इसके लिए आपको घर से ही एक कठिन तीन स्तरीय स्क्रीनिंग प्रक्रिया से गुजरना पड़ता है और चयन होने के बाद भी कड़ी मेहनत से सीखना और सीखाना पड़ता है।

इसके लिए आपको इन सब की आवश्यकता है:

  1. एक ग्रेजुएट डीग्री,
  2. अंग्रेजी बोलना आना,
  3. एक लैपटॉप / कंप्यूटर,
  4. एक वाईफाई कनेक्शन और
  5. कड़ी मेहनत की इच्छा ।

स्क्रीनिंग प्रक्रिया के लिए निम्न लिंक में पंजीकरण कर सकते हैं:

Register yourself for WhiteHatjr Female Teacher

इस लेख को आगे बढ़ाकर अपने मित्रों और संबंधियों को इस कठिन समय में कमाई करने में मदद करें।

धन्यवाद्। 🙏


आजकल तो बच्चे भी कोडिंग सिख रहे है और ऐप्प बना रहे है | बच्चो को कोडिंग सिखाना चाहते है चाहे वो क्लास 1 में हो या क्लास 10 में या +2 में आप सिखा सकते है whitehat.jr जूनियर वेबसाइट पर | यहाँ पर कोडिंग के लिए free ट्रायल मिल जायेगा | यहाँ कोडिंग सिखाया जाता है  ये एक इंडियन वेबसाइट है | यहाँ पर कोडिंग कोर्स कर सकते है |

कोडिंग सिख कर app बना कर playstore पर डाल सकते है | और आप कमाई भी कर पाएंगे

Book a FREE Coding class for your kid : 
https://whjr.co/pEfHc

+91 88514 85601
Ankur kumar


 #kunjmaheshwari #Sanwariya #Online #Jodhpur #kunj #codingisfun #Hackathon #WHJRClashOfClans #WHJRChampionship #kidswhocode #coding #KidsLogicAndCodingChampionship #WhiteHatJr

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

टिप्पणी करें

टिप्पणी: केवल इस ब्लॉग का सदस्य टिप्पणी भेज सकता है.

function disabled

Old Post from Sanwariya