यह ब्लॉग खोजें

शुक्रवार, 7 अप्रैल 2023

शेयर बाजार की सटीक जानकारी देने वाला देश-दुनिया का पहला ग्रुप है 'किंग ऑफ निफ्टी'


 शेयर बाजार की सटीक जानकारी देने वाला देश-दुनिया का पहला
ग्रुप है 'किंग ऑफ निफ्टी'


जो मेहनत और श्याम कृपा के बल पर देते हैं निफ्टी और स्टॉक्स की सटीक जानकारी

किंग ऑफ निफ्टी के डायरेक्टर हैं अहमदाबाद (भीलवाड़ा) निवासी श्री विकास लड्ढा

* आर्थिक जगत में धन का महत्व और उसकी उपयोगिता को हर कोई समझता है। विशेषकर कोरोना और उसके बाद उपजे हालातों पर दृष्टिपात करें तो पाएंगे की परिस्थितियां विकट से विकटतम प्रतीत होती जा रही है।

विशेषज्ञों के दावे कुछ भी कहते हों लेकिन व्यवसायिक हलचल चिंताजनक जरूर हुई है। तमाम व्यवसायों पर नजर डाले तो एक ही कहानी सामने आती है की उत्पादन तो बढ़ा है लेकिन खरीददार कम हो गए हैं, जहां खरीददार हैं, वहां वस्तु के दामों का अवमूल्यन हुआ है। ऐसे में उत्पादित वस्तु के मुनाफे का प्रतिशत कम से कमतर होता जा रहा है।


विभिन्न व्यवसायों पर रिसर्च करने पर ज्ञात हुआ की शेयर बाजार एक ऐसा व्यवसाय है, जिसे व्यवसायिक बुद्धि और नफे-नुकसान की सीमा को तय करते हुए अच्छी कंपनियों में निवेश किया जाए तो बेहतर रिटर्न प्राप्त किया जा सकता है। बस एक अड़चन आती है की शेयर में निवेश की जानकारी किससे प्राप्त की जाए ? यह जानकारी अनेक ब्रोकर और बड़े-बड़े समूह भी उपलब्ध करवाते हैं लेकिन अनिश्चितता के साथ। ऐसे में जोखिम बढ़ने के साथ नुकसान का डर भी रहता है। लेकिन पिछले कुछ महीनों से "किंग ऑफ निफ्टी" ग्रुप ने कमाल का प्रदर्शन किया है। इनके द्वारा बताए गए फंडों से निवेशकों ने मुनाफा भी कमाया है और पूर्व में हुए नुकसान की भरपाई भी की है।

किंग ऑफ निफ्टी के डायरेक्टर श्री विकास लड्ढा, अहमदाबाद (भीलवाड़ा) से बातचीत करने पर सामने आया की वो व्यक्तिगत रूप से निवेशकों को कोचिंग भी उपलब्ध करवाते हैं। हालांकि सेबी से मान्यता प्राप्त नहीं है लेकिन मान्यता प्राप्त समूहों से कई गुना बेहतर प्रदर्शन करने का प्रत्यक्ष उदाहरण कई बार सामने आया है। केश, डिलिवरी, इंट्राडे, निफ्टी 50, 100, बैंक निफ्टी, गोल्ड, सिल्वर, सहित कमोडिटी में भी खरीद और बेचान के लेवल्स बताते हैं। यही नहीं इनके खरीद और बेचान की एक्यूरेसी भी 95% सही जाती है। यह देखकर आश्चर्य होता है की  एक महीने पहले, एक दिन पहले और बाजार खुलने के 15 मिनट पहल ही बता देते हैं की बाजार की चाल क्या रहेगी। वर्षों की मेहनत के साथ और गुरु - गोविंद की कृपा के बिना अनिश्चितता वाले शेयर बाजार की इतनी सटीक जानकारी देना संभव नहीं है।


king of nifty के नाम से वाट्सएप, यू-ट्यूब और टेलीग्राम चैनल्स के माध्यम से भी यह नि:शुल्क जानकारी उपलब्ध करवाते हैं। ऐसे में कोई भी इस व्यवसाय को सीखकर अपनी पेंशन की पुख्ता व्यवस्था कर सकता है।

Whatsapp Group Link

https://chat.whatsapp.com/BhZVIxoKfg35V7i4DcqHSw

यह WHATSAPP ग्रुप पर कोई चार्ज नहीं है
एक माह पहले ही Nifty की Advance एनालिसिस दे दी जाती है और उसके Stocks की भी सटीक जानकरी बिल्कुल फ्री दी जाती है पिछले 6 माह ऑल पोस्ट (एनालिसिस) 95% सही जाती हुई | King of Nifty ये श्याम भक्त एक बात गारन्टी के साथ बोलता हू कि  कि मार्केट खुलने से पहले, एक दिन पहले, एक सप्ताह पहले और एक माह पहले... Nifty मे क्या होगा ये टेलीग्राम चैनल और Whats App पर ही मिलेगा | यकीन ना हो तो  पहले टेलीग्राम ग्रुप की और Whats APP की ऑल पोस्ट चेक करे | उसके बाद ही जॉइन करे

ALL SOCIAL MEDIA पर  KING OF NIFTY के नाम से है

YOU TUBE Channel link
https://www.youtube.com/@saivikas123


Whatsapp Group Link
https://chat.whatsapp.com/BhZVIxoKfg35V7i4DcqHSw

टेलीग्राम Link
https://t.me/KingofNifty47

श्याम कृपा सब पर बनी रहे  जय हो नन्द लाल की
🙏🌹🙏🌹🙏

किंग ऑफ निफ्टी के डायरेक्टर श्री विकास लड्ढा माहेश्वरी समाज के होनहार युवक है जो नम्रतापूर्वक अपने हुनर को श्याम कृपा और माता-पिता का आशीर्वाद बताते हैं। आपके पिताजी श्री हेमराज जी लड्ढा, आध्यात्मिक पुरुष होने के साथ ही गोल्ड मेडलिस्ट व जानेमाने वास्तु और ज्योतिष्य शास्त्र के ज्ञाता हैं। जो पिछले 25 वर्षों से समाज और दीन - दुखियों को नि:शुल्क सेवाएं प्रदान कर रहे है। आपकी लंबी फेहरिस्त में अनेक नेता, अभिनेता, आईएएस, आरएएस और गणमान्य हैं, जो ' मां ' की कृपा से लाभान्वित हुए हैं। ' मां जगदम्बा ' का आशीर्वाद  सभी पर बनी रहे इसलिए पिछले 36 वर्षों से अपने निवास स्थल पर शुद्ध देशी घी की अखंड ज्योत प्रज्वलित है।


' मां जगदम्बा ' और ' श्री गोविंद ' के कृपापात्र दोनों पिता-पुत्र का अखिल भारतीय माहेश्वरी समाज स्तर पर सम्मान किया जाना चाहिए, ताकि युवाओं को जगतकार्य के साथ ही आध्यात्मिक ऊर्जा और प्रेरणा मिल सके।
जय महेश
जय श्री कृष्ण


कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

टिप्पणी करें

टिप्पणी: केवल इस ब्लॉग का सदस्य टिप्पणी भेज सकता है.

function disabled

Old Post from Sanwariya