यह ब्लॉग खोजें

सोमवार, 22 जुलाई 2019

करेला कैंसर कोशिकाओं को मार सकता है।

* करेला (करेला) *
कृपया इस संदेश को अपने सभी निकट और प्रिय लोगों तक फैलाएं।
बीजिंग आर्मी जनरल अस्पताल के प्रोफेसर चेन हुई रेन ने पुष्टि की कि, अगर हर कोई जो यह जानकारी प्राप्त करता है और फिर कम से कम 10 अन्य लोगों को वितरित करता है, तो कम से कम एक जीवन बचाया जा सकता है।
मैंने अपना हिस्सा कर लिया है।
मुझे उम्मीद है, आप भी अपना हिस्सा करेंगे।
धन्यवाद।

गर्म पानी में करेला * (करेला) * आपकी मदद कर सकता है। कोई फर्क नहीं पड़ता कि आप कितने व्यस्त हैं, आपको इसे पढ़ने की ज़रूरत है, और फिर दोस्तों और अन्य लोगों में फैल जाएं।

गर्म करेला * (करेला) * कैंसर कोशिकाओं को मार सकता है।

करेले की 2-3 पतली स्लाइस काटें और एक गिलास में डालें, गर्म पानी डालें, पानी क्षारीय हो जाएगा। हर दिन कम से कम एक बार पिएं। किसी के लिए भी, यह उपयोगी होगा।
  
गर्म पानी करेला * (करेला) * एक कैंसर रोधी पदार्थ का उत्सर्जन करेगा। यह प्राकृतिक चिकित्सा की दुनिया में एक नया विकास है, जो कैंसर के इलाज में उपयोगी है।

गर्म पानी करेले का अर्क सिस्ट और ट्यूमर को प्रभावित करेगा। पहले से ही सिद्ध, यह विभिन्न प्रकार के कैंसर को ठीक करने में मदद कर सकता है।

कैंसर के इलाज में करेले का उपयोग, यह केवल ट्यूमर के घातक कोशिकाओं को मार देगा। यह स्वस्थ कोशिकाओं को प्रभावित नहीं करेगा।

इसके अलावा, करेले में अमीनो एसिड और पॉलीफेनोल ऑक्सीडेज उच्च रक्तचाप, रक्त परिसंचरण, रक्त के थक्के को कम कर सकते हैं और गहरी शिरा घनास्त्रता की घटना को रोक सकते हैं।

इसे पढ़ने के बाद, इसे परिवार और दोस्तों को भेजें। अपनी सेहत का अच्छे से ध्यान रखना चाहिए।
https://sanwariyaa.blogspot.com

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

टिप्पणी करें

टिप्पणी: केवल इस ब्लॉग का सदस्य टिप्पणी भेज सकता है.

function disabled

Old Post from Sanwariya