गुरुवार, 27 सितंबर 2012

"10000 बार Chemo से कैंसर की मजबूत हत्यारा"

पहले इस जानकारी को साझा करने के लिए और बाद में पढ़ें जीवन बचाने के .....

"10000 बार Chemo से कैंसर की मजबूत हत्यारा" .. इसे साझा करते हैं .. कई लोगों की जान बचा सकते हैं, उम्मीद भरने और रोगियों में विश्वास का निर्माण ...

खट्टे फल या वें से शराबीई graviola पेड़ एक चमत्कारी प्राकृतिक कैंसर कोशिका 10.000 बार की तुलना में मजबूत Chemo हत्यारा है.

हम इस के बारे में पता क्यों नहीं कर रहे हैं? इसकी वजह से कुछ बड़े निगम वापस अपने पैसे बनाने के लिए बिक्री के लिए यह एक कृत्रिम संस्करण बनाने की कोशिश कर रहा द्वारा अनुसंधान के वर्षों पर खर्च करना चाहते हैं.तो, के बाद से आप यह जानते हैं कि अब आप उसे जानते हैं या बस कुछ खट्टा भिगोई हुई वस्तु का रस अपने आप को समय - समय पर पीने के रोकथाम के रूप में दे द्वारा जरूरत में एक दोस्त की मदद कर सकते हैं. सब के बाद स्वाद बुरा नहीं है. यह पूरी तरह से प्राकृतिक है और निश्चित रूप से कोई साइड इफेक्ट है. यदि आप अपने बगीचे में अंतरिक्ष, एक संयंत्र है.
पेड़ के अन्य भागों में भी उपयोगी हैं.

अगली बार जब आप एक फलों का रस, एक खट्टे भिगोई हुई वस्तु के लिए पूछना. कितने लोगों को व्यर्थ में मृत्यु हो गई, जबकि इस अरब डॉलर के दवा निर्माता चमत्कारी Graviola पेड़ के रहस्य छुपा है?

यह पेड़ कम है और graviola कहा जाता है! Brazi एल, स्पेनिश में guanabana और फीके नाम अंग्रेजी में "soursop" है. फल बहुत बड़ी है और subacid मिठाई सफेद लुगदी हाथ से बाहर खाया जाता है या अधिक सामान्यतः, फल पेय, sherbets और इस तरह बनाने के लिए इस्तेमाल किया.

इस संयंत्र में प्रमुख ब्याज अपनी मजबूत विरोधी कैंसर प्रभाव की वजह से है. यद्यपि यह चिकित्सा शर्तों के एक नंबर के लिए प्रभावी है, यह अपने विरोधी ट्यूमर प्रभाव है कि सबसे अधिक ब्याज की है. इस संयंत्र के सभी प्रकार के कैंसर के लिए एक सिद्ध कैंसर उपाय है.

इसके अलावा एक कैंसर उपचार किया जा रहा है, graviola दोनों बैक्टीरियल और फंगल संक्रमण के लिए एक व्यापक स्पेक्ट्रम antimicrobial एजेंट है, आंतरिक परजीवी और कीड़े के खिलाफ प्रभावी है, उच्च रक्तचाप को कम करती है और तनाव, अवसाद और स्नायु संबंधी विकार के लिए प्रयोग किया जाता है.

अगर वहाँ कभी एक उदाहरण है कि बनाता है यह नाटकीय रूप से स्पष्ट क्यों स्वास्थ्य विज्ञान संस्थान के अस्तित्व तो आप की तरह अमेरिकियों के लिए महत्वपूर्ण है, यह Graviola पेड़ के पीछे अविश्वसनीय कहानी है ..

सच stunningly सरल है: अमेज़न Rainforest के भीतर गहरे एक पेड़ है कि सचमुच में क्रांतिकारी बदलाव आप, अपने चिकित्सक, और दुनिया के बाकी कैंसर उपचार और जीवित रहने की संभावना के बारे में क्या सोचता है कि सकता है बढ़ता है. अधिक आशाजनक भविष्य कभी नहीं देखा है.

अनुसंधान से पता चलता है कि इस चमत्कारी पेड़ से निष्कर्षों के साथ अब यह संभव हो सकता है के लिए हो सकता है:
* कैंसर एक सभी प्राकृतिक चिकित्सा है कि चरम मतली, वजन घटाने और बालों के झड़ने का कारण नहीं है के साथ सुरक्षित और कारगर ढंग से हमला
* अपने प्रतिरक्षा प्रणाली की रक्षा के लिए और घातक संक्रमण से बचने
* उपचार के पाठ्यक्रम भर में मजबूत और स्वस्थ लग रहा है
* अपनी ऊर्जा को बढ़ावा देने और जीवन पर अपने दृष्टिकोण में सुधार

इस जानकारी के स्रोत के रूप में सिर्फ आश्चर्यजनक है: यह अमेरिका के सबसे बड़े दवा निर्माताओं में से एक वें से आता है! 20 से अधिक प्रयोगशाला 1970 के बाद से किए गए परीक्षणों के ई फल! क्या उन परीक्षणों से पता चला मन से कम कुछ भी नहीं स्तब्ध था ... पेड़ के अर्क से दिखाया गया है:

* प्रभावी लक्ष्य और कैंसर के 12 प्रकार में घातक कोशिकाओं बृहदान्त्र, स्तन, प्रोस्टेट, फेफड़े और अग्नाशय के कैंसर सहित, मार ..
* पेड़ यौगिकों Adriamycin, आमतौर पर इस्तेमाल किया chemotherapeutic दवा की तुलना में कैंसर कोशिकाओं के विकास को धीमा करने में 10,000 बार मजबूत साबित हुई!
* क्या अधिक है, रसायन चिकित्सा के विपरीत, यौगिक Graviola पेड़ selectivelyhunts से निकाले
और नीचे केवल कैंसर कोशिकाओं को मारता है .. यह स्वस्थ कोशिकाओं को नुकसान नहीं करता है!

Graviola पेड़ के अद्भुत विरोधी कैंसर गुण बड़े पैमाने पर किया गया है शोध तो क्यों आप इसके बारे में कुछ भी नहीं सुना है? यदि Graviola निकालने

अमेरिका के सबसे बड़े अरब डॉलर के दवा निर्माताओं में से एक Graviola, Amazon Rainforest से एक पौराणिक चिकित्सा पेड़ पर केंद्रित एक कैंसर के इलाज और उनके अनुसंधान के लिए एक खोज शुरू किया.

Graviola की छाल, पत्तियां, जड़ें, फल और फल बीज दवा पुरुषों और देशी भारतीयों द्वारा सदियों के लिए इस्तेमाल किया गया है! पेड़ सहित विभिन्न भागों ans एस outh अमेरिका में हृदय रोग, अस्थमा, जिगर की समस्याओं और गठिया के इलाज. बहुत कम प्रलेखित वैज्ञानिक सबूत पर जा रहे हैं, कंपनी के पेड़ में विरोधी कैंसर परीक्षण में पैसे और संसाधनों डाला गुण और परिणाम से हैरान थे. Graviola ही साबित करने के लिए एक कैंसर हत्या डाइनेमो.लेकिन यह है कि जहां Graviola कहानी लगभग समाप्त हो गया है.

कंपनी Graviola के साथ एक बड़ी समस्या थी पेड़ - यह पूरी तरह से प्राकृतिक है, और इसलिए, संघीय कानून के तहत, नहीं patentable. वहाँ इसे से गंभीर मुनाफा बनाने के लिए कोई तरीका है.

यह पता चला है दवा कंपनी लगभग सात वर्षों का निवेश करने के लिए दो Graviola पेड़ सबसे शक्तिशाली कैंसर विरोधी तत्व के synthesize करने की कोशिश कर रहा है. यदि वे अलग और क्या Graviola इतना शक्तिशाली बनाता है की मानव निर्मित क्लोनों का उत्पादन कर सकता है, वे इसे पेटेंट और अपने पैसे वापस करने में सक्षम होगी. काश, वे एक ईंट की दीवार मारा. मूल बस दोहराया नहीं जा सका. वहाँ कोई रास्ता नहीं है कंपनी ने अपने मुनाफे की रक्षा कर सके या भी वापस लाखों यह अनुसंधान में डाला था.

के रूप में भारी मुनाफे का सपना सुखाया, Graviola पर उनके परीक्षण एक रोते रोकने के लिए आया था. भी बदतर है, कंपनी पूरी परियोजना हटाया और अपने अनुसंधान के निष्कर्षों को प्रकाशित नहीं करने का फैसला किया!

सौभाग्य से, तथापि, वहाँ Graviola अनुसंधान टीम जिसका अंतरात्मा की आवाज नहीं होगा उसे देखने के लिए ऐसी क्रूरता प्रतिबद्ध से एक वैज्ञानिक था. अपने कैरियर को खतरे में डाल, वह एक कंपनी से संपर्क किया है कि अमेज़न Rainforest से चिकित्सा पौधों की कटाई करने के लिए समर्पित है और सीटी उड़ा दिया.

चमत्कार फैलाया
जब स्वास्थ्य विज्ञान संस्थान में शोधकर्ताओं Graviola की खबर के लिए सतर्क कर दिया गया! वे गण मन ट्रैकिंग कैंसर हत्या पेड़ पर अनुसंधान किया जा सकता है. Graviola की अद्भुत प्रभावशीलता के साक्ष्य और अपने चौंकाने वाला कवर अप तेज और गुस्से में आया था ....

राष्ट्रीय कैंसर संस्थान 1976 में .... पहली वैज्ञानिक अनुसंधान का प्रदर्शन किया. नतीजे बताते हैं कि Graviola "पत्तियों और उपजी हमला करने और घातक कोशिकाओं को नष्ट करने में कारगर पाया गया है." बेवजह, परिणाम एक आंतरिक रिपोर्ट में प्रकाशित किए गए थे और जनता के लिए जारी कभी नहीं ...

1976 के बाद से, .... Graviola एक बेहद शक्तिशाली 20 स्वतंत्र प्रयोगशाला परीक्षण में कैंसर हत्यारा साबित हो गया है, अभी तक कोई डबल अंधा नैदानिक परीक्षणों विशिष्ट बेंचमार्क मुख्यधारा के डॉक्टरों और पत्रिकाओं के लिए एक उपचार के मूल्य कभी शुरू किया गया न्यायाधीश का उपयोग करें ....

एक प्राकृतिक उत्पाद के जर्नल में प्रकाशित एक हाल ही में दक्षिण कोरिया के कैथोलिक विश्वविद्यालय में किए गए एक अध्ययन के बाद, अध्ययन .... कहा कि Graviola में एक रासायनिक चुनिंदा "10,000 बार की शक्ति (आमतौर पर इस्तेमाल किया दवा कीमोथेरेपी में पेट के कैंसर की कोशिकाओं को मारने के लिए पाया गया ) ... Adriamycin "

.... दक्षिण कोरिया की रिपोर्ट के कैथोलिक विश्वविद्यालय का सबसे महत्वपूर्ण हिस्सा है कि Graviola चुनिंदा कैंसर की कोशिकाओं को लक्षित करने का, स्वस्थ कोशिकाओं अछूता छोड़ने के लिए दिखाया गया था. कीमोथेरेपी, जो अंधाधुंध सभी सक्रिय reproducing कोशिकाओं (जैसे पेट और बालों की कोशिकाओं के रूप में) लक्ष्य, अक्सर विनाशकारी मतली और कैंसर रोगियों में बालों के झड़ने के साइड इफेक्ट के कारण के विपरीत.

पर्ड्यू विश्वविद्यालय में हाल ही में एक अध्ययन में पाया गया है कि Graviola पेड़ से पत्ते छह मानव कोशिका लाइनों के बीच कैंसर की कोशिकाओं को मार डाला है और विशेष रूप से अग्नाशय, प्रोस्टेट और फेफड़ों के कैंसर के खिलाफ प्रभावी थे .... चुप्पी के सात साल टूट यह अंत में यहाँ है!

copy disabled

function disabled