सोमवार, 7 अक्तूबर 2013

जब महालक्ष्मी करेंगी आपको मालामाल उससे पहले मिलेंगे ऐसे संकेत

जब महालक्ष्मी करेंगी आपको मालामाल उससे पहले मिलेंगे ऐसे संकेत

महालक्ष्मी कब और किस अपनी कृपा बरसाएंगी यह बता पाना काफी मुश्किल है। ऐसे में जब आप लाख कोशिश करें और फिर भी महालक्ष्मी मेहरबान न हो तो निराशा घेर सकती है। शास्त्रों के अनुसार कुछ ऐसे संकेत बताए गए हैं जिनसे यह मालूम हो जाता है कि अब किस्मत चमकेगी और महालक्ष्मी मेहरबान होंगी।
यहां दिए गए फोटो में जानिए खास संकेत जो आपके मालामाल होने के इशारा करते हैं...

जब किसी व्यक्ति के सपनो में पानी, हरियाली, लक्ष्मीजी का वाहन उल्लू दिखाई दे तो समझ लेना चाहिए कि बहुत जल्द किस्मत बदलेगी।
यदि सपने में सफेद सांप, सोने के जैसा सांप दिखे तो निकट भविष्य में लक्ष्मी आपको मालामाल कर देती है।

जब आपके आपके घर या ऑफिस में अचानक उल्लू आ जाए तो समझ लेना चाहिए कि आपको भविष्य में कोई बड़ा धन लाभ होने वाला है। शास्त्रों के अनुसार महालक्ष्मी का वाहन उल्लू ही है अत: यह घर में आए तो शुभ फल देता है।

सप्ताह के सातों दिन अलग-अलग देवी-देवताओं की पूजा के निर्धारित किए गए हैं। शास्त्रों के अनुसार शुक्रवार का दिन महालक्ष्मी की पूजा करने पर विशेष कृपा दिलवाता है। इस दिन यदि कोई लड़की आपको सिक्का दे तो यह शुभ संकेत है। ऐसा होने पर समझ लेना चाहिए आपको निकट भविष्य में धन लाभ होने वाला है।

आमतौर पर सांप से सभी डरते हैं लेकिन शास्त्रों के अनुसार सांप और धन का खास रिश्ता है। यदि आपके घर के आसपास विशेष रूप से सफेद सांप दिखाई देने लगे तो समझ लेना चाहिए कि उस स्थान पर जमीन के अंदर खजाना छिपा हो सकता है

copy disabled

function disabled