यह ब्लॉग खोजें

मंगलवार, 30 जुलाई 2024

सुलेमानी हकीक धारण करने के चमत्कारी फायदे ?

 

सुलेमानी हकीक क्या है ?

सुलेमानी हकीक एक अत्यंत प्रभावशाली रत्न है जिसे सुलेमानी पत्थर के नाम से भी जाना जाता है यह गोदावरी और नर्मदा नदी के नीचे तलों में पाया जाता है इसे धारण करने से शनि, राहु और केतु के नकारात्मक प्रभावों से छुटकारा मिलता है और इसकी खास बात यह है की इसे सभी लोग धारण कर सकते हैं ।

सुलेमानी हकीक की पहचान कैसे करें ?

सुलेमानी हकीक उच्च गुणवत्ता का होता है और बेहतर रंग का होता है यदि आप इसे अपने उपचार के लिए खरीदना चाहते हैं तो कुछ बातों का ध्यान रखना अति आवश्यक है यह कहीं से टूटना न हो, पहले किसी के द्वारा उपयोग न किया हो और चमकदार होना चाहिए इसके आलावा इस पर धब्बा नहीं होना चाहिए। इसे आप अंगूठी या माले के रूप में धारण कर सकते हैं।

सुलेमानी हकीक धारण करने के चमत्कारी फायदे ?

सुलेमानी हकीक धारण करने के अनेकों शक्तिशाली फायदे हैं तो चलिए उन सभी फायदों के बारे में जानते हैं ।

  1. यदि आपके जीवन में नकारात्मकता अधिक है या आप काला जादू भूत प्रेत आदि से परेशान हैं तो ऐसी स्तिथि में आपको सुलेमानी हकीक धारण करना चाहिए।
  2. यह तनाव, चिड़चिड़ापन दूर करता है और आत्मविश्वास में वृद्धि करता है यदि आप भी तनाव से परेशान हैं तो आपको सुलेमानी हकीक धारण करना चाहिए ।
  3. यह पत्थर अनेकों गुणों से युक्त है इसे धारण करने से जीवन में सकारात्मकता आती है और इसे अपने बैडरूम में रखने से नींद अच्छी आती हैं ।
  4. यह रत्न लक्ष्य की प्राप्ति की और अधिक जागृत करता है और इसे धारण करने से मन शांत रहता है जिससे मन में किसी भी प्रकार की फालतू बातें नहीं आती हैं । इसे धारण करने से समाज में मान प्रतिष्ठा बढ़ती है।
  5. यह मस्तिष्क और हृदय के बीच अच्छे संतुलन को बनाता है और इसे धारण करने से दांपत्य जीवन में प्रेम बढ़ता है ।
  6. जो लोग अधिक बीमार रहते हैं उन्हें सुलेमानी हकीक अवश्य धारण करना चाहिए यह कमजोरी दूर कर शरीर में ऊर्जा का निर्माण करता है जिससे धरनकर्ता के स्वास्थ्य में सुधार होता है और वह बलवान बनता है।
  7. यदि आपके व्यापार में लगातार नुकसान हो रहा है, घर में पैसा नहीं रुक रहा है, धन संचय नहीं हो पा रहा है तो ऐसी स्तिथि में आपको सुलेमानी हकीक अवश्य धारण करना चाहिए यह धन आने के अनेकों मार्ग खोलता है और घर में पैसे स्थिर होने लगते हैं।
  8. जिनके घर में नकारात्मक शक्तियों का प्रभाव है उन्हें सुलेमानी हकीक धारण करना चाहिए।
  9. इसे धारण करने से हृदय, आंख और किडनी मजबूत होते हैं और इनसे संबंधित कोई बीमारी नहीं होती ।
  10. वे लोग जिनके जीवन में राहु, केतु या शनि के नकारात्मक प्रभाव हैं वे लोग सुलेमानी हकीक अवश्य धारण करें ।

लैब प्रमाणित सुलेमानी हकीक कहां से खरीदें —

मित्रों यदि आप हमारे ज्योतिष केंद्र से लैब प्रमाणित सुलेमानी हकीक खरीदना चाहते हैं जो आपको हमारे यहां मात्र 600₹ कैरेट मिल जाएगा । हमारे  ज्योतिष केंद्र में सभी प्रकार के रत्न अभिमंत्रित करके दिए जाते हैं जिससे आपको इसका तुरंत लाभ मिल सके ।

इसके अलावा हमारे यहां सभी प्रकार के रत्न, सभी प्रकार की पूजा सामग्री, सभी प्रकार के रुद्राक्ष एवं ऑनलाइन और ऑफलाइन पूजा की जाती है ।

Call and What'sapp —9414129498

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

टिप्पणी करें

टिप्पणी: केवल इस ब्लॉग का सदस्य टिप्पणी भेज सकता है.

function disabled

Old Post from Sanwariya