यह ब्लॉग खोजें

रविवार, 28 अप्रैल 2024

ममता बनर्जी - मोदी जी.ऐक बात शे बाहुत तौकलीफ हुआ.आप G20 का डिनौर में केजरीवाल शाहब को नौई बुलाया.औच्छा नहीं लगा बिल्कुल.

 

ममता बनर्जी - मोदी जी.ऐक बात शे बाहुत तौकलीफ हुआ.आप G20 का डिनौर में केजरीवाल शाहब को नौई बुलाया.औच्छा नहीं लगा बिल्कुल.

.

मोदी - अरे दीदी. मैं बुलाना चाहता था. बहुत मन था पर इसकी हरकतें ऐसी हैँ कि क्या करूँ.    पिछली बार ऑल पार्टी मीट के बाद डिनर पर बुलाया था. वहाँ इसने सबका जीना हराम कर दिया.शिकायत पे शिकायत.

.

बटर पनीर में बटर नहीं दिख रा..अडानी के रिफाइंड आयल में बनाया है शायद.

.

दाल मखनी बहुत गाढ़ी है. खाने में मेहनत करनी पड़ री है.

.

दाल में नमक कम है. (( इसे नमक दिया, इसने खुद नमक अपनी दाल में डाला. फिर थू थू करके बोला दाल में नमक ज्यादा है.मैं नी खा रा.))

.

चुर-चुर नान में से चुर चुर की आवाज नी आरी.तंदूर वाला कोयले में कमीशन खा गया.

.

गाजर के हलुवे में से किसमिस गायब हैँ.मोद्दी जी ने सारे अडानी अम्बानी को खिला दिए.

.

मुझे जो दही भल्ले दिए उनमें भल्ले दही में आधे ही डूबे हुए थे.जबकि हर पूर्ण राज्य के मुख्यमंत्री का भल्ला पूरा दही में डूबा था. दिल्ली से इतनी नफरत क्यों मोद्दी जी??

.

हर 15 में से एक गोलगप्पा फूटा हुआ है.पूरे 7% कमीशन खाई गई है इसमें.

.

खुद चिकन चिली उठाकर खाया और फिर चिल्लाया... मोद्दी जी ने मेरा धरम भ्रष्ट कर दिया. चिली पनीर की जगह चिली चिकन खिला दिया. हर जगह धांधली है.

.

प्लेट बहुत भारी हैँ. खड़े खड़े खाने से हाथ थक रे हैँ.

.

मुझको चम्मच छोटा वाला दिया मोद्दी जी ने ताकि मैं ठीक से ना खा सकूं (( जबकि चम्मच इसने खुद ली थी क्रॉकरी टेबल से.))

.

वेटर सबको बांटते हुए जाता है. मेरे पास आते ही बोलता है कि ख़त्म हो गया.दोबारा लेकर आता हूँ.मैं भी चीफ मिनिस्टर हूँ.((फिर जब वेटर दोबारा लेकर आया तो ये वहाँ से गायब हो गया.))

.

आलू गोभी की सब्जी में आलू ज्यादा हैँ.आलू गोभी से ज्यादा गले हैँ. भेदभाव की तो आदत है ही मोद्दी जी की.

.

फिंगर बाउल में हाथ डुबाते ही चिल्लाया.... आआआआ !!!! उबलता हुआ पानी दे दिया मोद्दी जी ने ताकि मेरे हाथ जल जाएँ.

.

वेट टिश्यू में मॉइस्चर लेवल कम है. सूखे सूखे से लग रे हैँ.भ्रष्टाचार हुआ है इसमें.

.

सौंफ के साथ मिश्री नहीं है.ये कैसा मुखवाश हुआ.

.

सुनीता और बच्चों के लिए खाना पैक करने को बोला तो प्लास्टिक की थैलियों में डाल के दे दिया.मैं क्या भिखारी हूँ??

.

.

.

मोदी -अब बताओ दीदी मैं क्या करूँ??

.

ममता - बोकाचो** है शाला...

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

टिप्पणी करें

टिप्पणी: केवल इस ब्लॉग का सदस्य टिप्पणी भेज सकता है.

function disabled

Old Post from Sanwariya